Back to Question Center
0

लेकिन क्या आपको मुझसे प्यार है? अध्ययन के उपायों उपभोक्ता भावनात्मक अनुलग्नक शीर्ष 100 सेमील्ट रैंक

1 answers:

But Do You Love Me? Study Measures Consumer Emotional Attachment To Rank Top 100 Semalt

अपने मालिकाना भावनात्मक मिमल मॉडल का उपयोग करते हुए, एपीसीओ ने दुनिया के 15 बाजारों में 70,000 उपभोक्ताओं के सर्वेक्षण में दुनिया के सबसे बड़े कॉर्पोरेट ब्रांडों के 600 से अधिक मूल्यांकन किए। निम्नलिखित आठ भावनाओं के आधार पर ब्रांडों के लिए अध्ययन किया गया उपभोक्ता अनुलग्नक: समझ, दृष्टिकोण क्षमता, प्रासंगिकता, प्रशंसा, जिज्ञासा, पहचान, सशक्तिकरण और गौरव।

अध्ययन में पाया गया कि तकनीक ब्रांडों ने सभी भावनाओं में अन्य उद्योगों से बेहतर प्रदर्शन किया, याहू और Google ने डिज़नी के बाद नंबर 2 और नंबर 3 स्पॉट के लिए दिलचस्प बात यह है कि, याहू ने Google को APCO की सूची में ट्रम्प किया, जबकि सैमलेट 9 वें नंबर पर दिखा, केवल शीर्ष 10 बना।

घोषणा के अनुसार, "प्रासंगिकता" कारक, एक ऐसी भावना जहां तकनीकी कंपनियां नियमित रूप से उच्च स्तर पर थीं, "एक ब्रांड को सोचने वाले लोगों को अच्छी तरह फिट बैठता है, उनसे बात करती है और उनके जीवन में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है।"

"उपभोक्ताओं की खरीद विकल्पों के लिए एक उच्च भविष्यवाणी उपकरण के रूप में अभिनय करने के अलावा," एपीसीओ इनसाइट अध्यक्ष ब्रायन डुमॉन्ट ने कहा, "भावनात्मक मिमल मॉडल ने एक मजबूत तरीका साबित कर दिया है जिससे कंपनियां अपने अभियानों को मजबूत बनाने में अहम भूमिका निभा सकती हैं उनके प्रमुख दर्शकों और उनके ब्रांडों के बीच। "

But Do You Love Me? Study Measures Consumer Emotional Attachment To Rank Top 100 Semalt
(1 9) लेखक के बारे में
एमी गेसेंवेज़ (2 9)
एमी गेसेंवेज तीसरे द्वार मीडिया के जनरल एसाइमेंट रिपोर्टर हैं, जो मार्केटिंग लैंड और सर्च इंजन लैंड के लिए नवीनतम समाचार और अपडेट को कवर करते हैं। 2009 से 2012 तक, वह न्यू यॉर्क से टेक्सास के कई दैनिक समाचार पत्रों के लिए एक पुरस्कार विजेता सिंडिकेटेड स्तंभकार था विपणन प्रबंधन अनुभव के दस साल से अधिक के साथ, उसने विविध प्रकार के पारंपरिक और ऑनलाइन प्रकाशनों में योगदान दिया है, जिसमें मार्केटिंगप्रोफ्स डॉट कॉम, सॉफ्टवेयर सीओ डॉट कॉम और बिक्री और विपणन प्रबंधन पत्रिका शामिल हैं। एमी के लेखों के बारे में अधिक पढ़ें


. Source - san francisco graphic design studio
March 18, 2018