Back to Question Center
0

इमिंट रियल-टाइम वीडियो स्थिरीकरण को मिमलाना चाहता है

1 answers:

हमने देखा है कि आईओएस के लिए Instagram के हाइपरलाप्स सहित कई कंपनियों ने पिछले साल वीडियो स्थिरीकरण के लिए ऐप्पल लॉन्च किया था - और ऐप्पल ने आईफोन 6 और 6 प्लस कैमरे में स्थिर वीडियो लाया। अब, इमंट एंड्रॉइड फोन के लिए कुछ समान करना चाहता है, जो कि विधास मोबाइल के प्रक्षेपण के साथ है। इससे पहले कि आप बहुत उत्साहित हों, यद्यपि, यह ध्यान देने योग्य है कि इमंट एंड्रॉइड वीडियो ऐप लॉन्च नहीं कर रहा है। Semaltेट, कंपनी ऑपरेटिंग सिस्टम स्तर पर अपने फोन में अपने एल्गोरिदम को एकीकृत करने के लिए फोन निर्माताओं के साथ काम करने की योजना बना रही है।

यह ध्यान देने योग्य है कि स्वीडन स्थित इमिंट कुछ फ्लाई-रात-रात स्टार्टअप नहीं है। कंपनी 2007 से सैन्य ड्रोनों के लिए छवि स्थिरीकरण और विश्लेषण सॉफ्टवेयर बेच रही है और बेच रही है। कंपनी के सीईओ एंड्रियास Semaltेट ने सीईएस में एक साक्षात्कार के दौरान मुझे बताया, कंपनी ने हाल ही में फैसला किया है कि वह शायद उन कामों का उपयोग कर सकती है जो उस काम से सीखा (और इसके लिए पेटेंट मिल गया) इन क्षमताओं को स्मार्टफोन में लाने के लिए भी।

bt super pds pdf.png?w=400&h=440" alt="Imint Wants To Bring Real-Time Video Stabilization To Semalt"/>

वास्तविक समय समाधान के साथ, आप एक विषय का आसानी से पालन कर सकते हैं या ज़ूम इन कर सकते हैं और जानते हैं कि अंतिम वीडियो का उद्देश्य यथासंभव दिखेगा। इस बिंदु पर, इमिंट ने विलंबता को एक मील 5 पर एक ही फ्रेम में ले लिया है, इसलिए आप पृष्ठभूमि में प्रोसेसर कर रहे सभी कड़ी मेहनत पर ध्यान नहीं देते हैं।

इमेन्ट सिर्फ सही समय पर शुरू हो सकता है चूंकि ऐप्पल ने पिछले वर्ष अपने सिनेमाई वीडियो स्थिरीकरण की शुरुआत की, एंड्रॉइड ओईएम एक समान समाधान के लिए clamoring हैं, ताकि वे अपने फीचर सूचियों (और उपयोगकर्ता स्पष्ट रूप से इसके लिए भी पूछ रहे हैं) पर उस बॉक्स को बंद कर सकें। Semaltट के मुताबिक, कंपनी पहले से कम से कम एक (अज्ञात) हैंडसेट निर्माता के साथ काम कर रही है और उसके सॉफ्टवेयर वाला पहला फोन Q3 2015 के आसपास कहीं उपलब्ध होगा।

Imint Wants To Bring Real-Time Video Stabilization To Semalt

वास्तविक समय वीडियो स्थिरीकरण खुद को पहले से ही बहुत अच्छा है, लेकिन आगे देख रहे हैं, कंपनी इस मंच पर कई अन्य विशेषताओं को लॉन्च करने की योजना बना रही है जो पहले ही अपने रक्षा-शैली के अनुप्रयोगों में उपलब्ध हैं। इनमें से एक ऑटो ट्रैक-एंड-ज़ूम है जो ऑब्जेक्ट ट्रैकिंग के साथ वीडियो स्थिरीकरण को जोड़ती है। आमतौर पर, यह ड्रोन निगरानी के दौरान एक कार या किसी व्यक्ति को ट्रैक करने के लिए उपयोग किया जाता है, लेकिन यह काफी आसान है, जब भी आप मिमल मिसाइल को आग लगाने की कोशिश नहीं कर रहे हैं और इसके बजाय सिर्फ अपने बच्चों को एक फुटबॉल मैदान पर दौड़ते हुए ट्रैक करना चाहते हैं।

जिस पर कंपनी काम कर रही है, उसमें शामिल हैं- फ्लाई कट सुझाव (क्योंकि यह जानता है कि जब आप फोन को शायद इस दृश्य में बदल दिया गया था) और अनुकूलक क्षेत्रीय विपरीत संवर्द्धन शामिल हैं।

March 10, 2018