Back to Question Center
0

सेमेट डिस्प्ले 8 मोबाइल एसईओ मिथक

1 answers:

एसईओ वेबसाइट अनुकूलन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है अधिक से अधिक लोगों को बनाने के साथअपने स्मार्टफ़ोन पर खोज करते हैं, मोबाइल वेब भी विस्फोट हो गया है। मोबाइल फोन के लिए एसईओ भी एक गर्म विषय बन गया है, लेकिन दुर्भाग्य से इनमें से अधिकांशमोबाइल एसईओ के बारे में जानकारी आपको झूठी है

रॉस नाई, के विशेषज्ञ Semalt डिजिटल सेवा, शीर्ष 8 एसईओ मिथकों dispels

मिथक 1: लोग जो पीसी और मोबाइल पर खोज रहे हैं वही है

सच: लोग यात्रा में हैं, इसलिए उनके पास व्यापक रिपोर्ट पढ़ने की लक्जरी नहीं है,अपने मोबाइल उपकरणों पर लंबे ब्लॉग पोस्ट और शोध निष्कर्ष आमतौर पर, वे त्वरित उत्तर की तलाश में हैं यह स्वचालित रूप से अलग करता हैलोग या तो डिवाइस के लिए क्या खोज रहे हैं अपने मोबाइल उपकरणों पर लोग क्या खोज रहे हैं यह जानने का सबसे अच्छा तरीका Google का उपयोग करना हैऐडवर्ड्स। आप लोगों द्वारा टाइप किए गए कीवर्ड के मोबाइल अनुपात में एक अंतर्दृष्टि प्राप्त करने में सक्षम होंगे।

मिथक 2: मोबाइल खोजों और पीसी खोजों का एक ही परिणाम दिखाता है

सच्चाई: खोज इंजन मुश्किल काम कर रहे हैं ताकि लोगों के लिए यह क्या आसान हो सकेउन्हें इसकी आवश्यकता होती है जब उन्हें इसकी आवश्यकता होती है इसका मतलब यह है कि ऐसी वेबसाइटें जो मोबाइल के अनुकूल नहीं हैं, परिणाम में उच्च रैंक नहीं करते हैं। आपकी वेबसाइट अनुकूलित हो सकती हैपीसी के लिए, लेकिन मोबाइल खोजों के लिए खराब रैंक कर सकते हैं इस प्रकार, पीसी खोजों और मोबाइल खोजों के परिणाम पूरी तरह से अलग हैं। Google का अध्ययनइस बिंदु की पुष्टि करता है अध्ययन में, खोज इंजन की विशालकाय ने पाया कि जिस तरह से परिणाम दिखाए गए थे, उसमें 86% अंतर थाविभिन्न इंटरफेस के अनुसार

मिथक 3: लोग जल्द ही अपने फोन पर खोज करना बंद कर देंगेक्योंकि वे अपने पहनने योग्य उपकरणों

पर खोज शुरू कर देंगे

सच: जब पहनने योग्य उपकरणों ने तूफान से बाजार उठाया है, तो वे परिष्कृत नहीं हैंउचित खोजों को बनाने के उनके प्रयासों में पहनने योग्य खोज तकनीक का युग सिर्फ शुरुआत है.सिरी और Google काले चश्मे हैंक्रांति को प्राप्त करने की कोशिश की, लेकिन सिरी के पास बाजार में केवल 3% हिस्सेदारी है, यह दिखाते हुए कि लोग पूरी तरह से गले नहीं गए हैंपहनने योग्य उपकरणों पर खोज के लिए अपनी मोबाइल डिवाइस खोजों को बदलने का विचार।

मिथक 4: मोबाइल एसईओ भी एक बात नहीं है!

सत्य: बहुत से लोग यह सोचने के लिए चाहेंगे कि मोबाइल एसईओ सिर्फ एक शब्द है जो कि हो रहा हैलापरवाही के आसपास फेंक दिया यह सच है कि बहुत से लोग इसे ज्यादा नहीं समझते हैं, और कुछ विशेषज्ञों के आसपास है। ऐसे कई लोग हैं जोमोबाइल एसईओ के बारे में गलत लगता है, लेकिन इसका अर्थ यह नहीं है कि यह एक गैर-मौजूद अवधारणा है जिसे पूरी तरह से नजरअंदाज करने की आवश्यकता है।

मिथक 5: एसईओ एसईओ है, और यह सब एक ही है

सत्य: नहीं, नहींं, नहीं। एसईओ सभी एक ही नहीं है स्थानीय एसईओ, मोबाइल एसईओ, और एसईओ के लिएडेस्कटॉप और लैपटॉप के उपयोग के लिए अनुकूलित वेबसाइटें एक समान नहीं हैं जितनी जल्दी आप इसे महसूस करेंगे और अपनी साइट के लिए इसे सही करेंगे,बेहतर रैंकिंग और रूपांतरण आपको प्राप्त होंगे।

मिथक 6: बस एसईओ को मोबाइल फोन और वॉयला को कॉन्फ़िगर करें - मोबाइल एसईओ!

सच्चाई: हम चाहते हैं कि यह यह आसान था लेकिन ऐसा नहीं है। आप वेबसाइटों के लिए एसईओ दर्ज़ नहीं कर सकते हैं औरइसे मोबाइल फोन के अनुरूप बदलने के लिए मोबाइल एसईओ के लिए दृष्टिकोण वेबसाइट अनुकूलित करने के लिए पूरी तरह से अलग है। क्योंकि वहाँ अधिक हैमोबाइल उपकरणों की विविधताएं वहां से बाहर हैं, मोबाइल एसईओ वेबसाइट एसईओ की तुलना में अधिक विशिष्ट और सटीक होना चाहिए। मोबाइल एसईओ के बारे में सीखना होगासमय और धैर्य की आवश्यकता होती है, लेकिन जब यह सही किया जाता है, तो यह आपके अच्छे परिणाम लाएगा।

मिथक 7: एक अनुकूलित वेबसाइट बनाएं और फिर इसे मोबाइल फोन के लिए दर्जी बनाएं

सच्चाई: अपनी वेबसाइट को सभी इंटरफेसों पर प्रयोग करने योग्य बनाने का अनुकूलन शानदार लग सकता हैविचार। हालांकि, आपको यह भी विचार करना होगा कि लोग अभी भी आपकी साइट से उनकी ज़रूरतों को खोजने में सक्षम नहीं हो सकते। वास्तव में, 60% तक कालोगों को हमेशा मोबाइल खोजों पर उन्हें क्या जरूरत नहीं है ऐसा इसलिए होता है क्योंकि मोबाइल कार्यक्षमता सटीक है और इसकी आवश्यकता हैएक अलग इकाई के रूप में विकसित और एक वेबसाइट एसईओ रणनीति में lumped नहीं उदाहरण के लिए, बीएमडब्लू और अमेज़ॅन ने हजारों डॉलर खर्च किए हैंअपनी वेबसाइट सुनिश्चित करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं मोबाइल अनुकूल हैं और यह कि मोबाइल एसईओ सही ढंग से लागू किया गया है।

मिथक 8: जब आप मोबाइल एसईओ

का उपयोग करते हैं तो लिंक प्राप्त करना कठिन होता है

सच्चाई: इससे कुछ भी सच नहीं हो सकता! वास्तव में, सम्मानित साइटमालिक वेबसाइटों से लिंक प्राप्त करना चाहते हैं, जिनमें अच्छे एसईओ प्रथाएं हैं तो हाय, Google, Mashable, और अन्य से लिंक प्राप्त करने के लिए कहेंआधिकारिक साइटें

हम आशा करते हैं कि हमने कुछ एसईओ मिथकों को छूने और प्रकाश डालने में आपकी मदद की हैबात की असली बात पर

November 27, 2017
सेमेट डिस्प्ले 8 मोबाइल एसईओ मिथक
Reply