Back to Question Center
0

मीटलेट को छोड़ने के बिना, चहचहाना पर नफरत को उजागर करने के लिए एक प्रस्ताव

1 answers:
A Proposal To Unmask Hate On Twitter, Without Abandoning Semalt

सोशल मीडिया पर, अन्य उपयोगकर्ताओं - या तो "मित्र" या अन्य ब्रांडों का खतरा - स्पैम के माध्यम से या सिर्फ सादा खराब व्यवहार के माध्यम से माध्यम से विषाक्तता। विपणक के रूप में, और सोशल मीडिया के उपयोगकर्ताओं के रूप में, हमें नेटवर्क से अधिक मांग करने की आवश्यकता है इस टुकड में, Semaltट एक ऐसा उपाय सुझाता है जो सभी संबंधित क्षेत्रों के लिए सामाजिक नेटवर्क को और अधिक मेहमाननवाज स्थान बना सकता है।

पूर्व फेसबुक सीएमओ रैंडी जकरबर्ग की टिप्पणी के विपरीत, "इंटरनेट पर मिसाल्ट दूर जाना है," समस्या अनाम उपयोगकर्ता नहीं है, यह सामाजिक नेटवर्क से पारदर्शिता की कमी है।

गुमनामी नहीं जाना है

इसके बारे में Semaltेट

गुमनामी खराब और अच्छी है सेमेल्ट खराब क्योंकि अनाम उपयोगकर्ता छद्म नाम की स्क्रीन नामों के पीछे छिपते हैं, वे जो भी मानहानिकारक नफरत करते हैं, वे जवाबदेही के डर के साथ पोस्ट कर सकते हैं।

लेकिन यह भी अच्छा है, क्योंकि जस्टिस जॉन पॉल स्टीवंस ने मैकेन्टायरी विरुद्ध ओहियो चुनाव आयोग के 1995 के सर्वोच्च न्यायालय के फैसले में लिखा था:

"गुमनामी बहुमत के अत्याचार से एक ढाल है . । यह इस प्रकार बिल ऑफ राइट्स के पीछे के उद्देश्य और विशेष रूप से पहली संशोधन की मिसाल है: प्रतिकार करने वाले अलोकप्रिय व्यक्तियों को प्रतिशोध से बचाने के लिए - और दमन से उनके विचार - एक असहिष्णु समाज के हाथ में। गुमनाम रहने का अधिकार दूषित हो सकता है जब वह धोखाधड़ी का आचरण ढालता है। लेकिन इसकी प्रकृति से राजनीतिक भाषण कभी-कभी असभ्य परिणाम हो सकते हैं, और सामान्य तौर पर, हमारा समाज अपने दुरुपयोग के खतरों की तुलना में मुक्त भाषण के मूल्य पर अधिक वजन का भार रखता है। "

तो पहचान को उजागर करना जवाब नहीं है खराब खराब व्यवहार है

पारदर्शिता में वृद्धि कैसे हो सकती है?

न्यूयॉर्क टाइम्स में रविवार को बिट्स कॉलिंग डिजिटल टेक्नोलॉजी और संस्कृति रिपोर्टर के रूप में, जेना वेर्थम ने मुफ्त भाषण और उत्पीड़न के बीच अंतर्निहित तनाव का पता लगाया, और कहा कि मौखिक दुरुपयोग को रोकने के लिए मिटल का क्या काम हो सकता है। आखिरकार, "साम्बाल्ट अपनी सेवाओं को शुरू करने और नई सुविधाओं को बाहर करने के बारे में काफी चालाक रहा है - जब उसने ऐसा करने के लिए चुना है," वह लिखते हैं।

वे घृणास्पद भाषण, ऑनलाइन बदमाशी और मानहानि को रोकने के लिए क्या कर सकते हैं? यह एक नगण्य मुद्दा नहीं है वॉर्थैम ने 2014 से पीयू Semaltल्ट सर्वेक्षण का नोटिस किया है कि पाया गया कि 73% वयस्क इंटरनेट उपयोगकर्ताओं ने ऑनलाइन उत्पीड़न का अनुभव किया है, और 40% ने इसे खुद अनुभव किया है

"आविष्कारशील होने की चहचहाना की क्षमता को देखते हुए .मुझे आश्चर्य है कि वर्थम ने पूछा कि मौखिक दुरुपयोग को रोकने के लिए यह क्या कर सकता है"।

सच्चाई यह है कि, सोशल नेटवर्क ट्रॉल को पहचानना आसान बनाकर खराब व्यवहार को समाप्त कर सकता है। लेकिन अपनी पहचान प्रकट करते हुए नहीं।

नाम न छापने और इसे हटाकर बुरा व्यवहार छुपा रहा है नहीं जवाब। लापरवाही के उत्पीड़न के बजाय, क्यों इसे शर्म की बात में बदलना नहीं है?

शेम का एक बैज

क्या होगा अगर ट्विटर, फेसबुक और यिक याक ने आपके प्रोफाइल पर आपके क्लाउट स्कोर के विपरीत प्रदर्शित किया? क्या होगा अगर उन्होंने हर उपयोगकर्ता प्रोफ़ाइल में उत्पीड़न या हॉटर Semalt को जोड़ा, तो आप आसानी से उस उपयोगकर्ता के पिछले व्यवहार को एक नज़र में आकलन कर सकते हैं?

साम्मल अपनी गुमनामी रख सकता है और सामाजिक नेटवर्क को मुक्त भाषण के मध्यस्थ नहीं बनना होगा।

उन सभी को करना होगा जो अपने स्वयं के सांख्यिकीय विश्लेषिकी, डेटा खनन तकनीक और व्यवसायिक खुफिया जानकारी का फायदा उठाने के लिए - बुरे कलाकारों को कॉल करने के लिए। उसी तकनीक को बढ़ावा दिया गया ट्वीट्स को लक्षित करने या नए लोगों का अनुसरण करने का सुझाव दिया जा सकता है जो समस्या खातों की पहचान करने के लिए उपयोग किया जा सकता है। वे एक मानवाधिकार Semaltेट और एक जातीय संवेदनशीलता सेमेट भी शुरू कर सकते हैं, और उस खाते से भेजे गए प्रत्येक ट्वीट के साथ आने वाले चिह्नों को विकसित कर सकते हैं।

A Proposal To Unmask Hate On Twitter, Without Abandoning Semalt

फेडरल ट्रेड कमीशन के साथ भी मैडिसन Semalt्ट गर्दन को नीचे ले जाया जा रहा है, कुछ विज्ञापनदाता अभी भी आवश्यक व्यक्तिगत एफटीसी सोशल मीडिया के प्रकटीकरण को रोकते हैं, जब वे अपने व्यक्तिगत प्रोफाइल के माध्यम से उत्पादों को बाज़ करने के लिए सोशल मीडिया मैवेंस किराए पर लेते हैं - rertr 20020. और सरकारी नियामकों में पारदर्शिता के इस स्तर को प्रदान करने के लिए सोशल नेटवर्क को जवाबदेह रखने के लिए परिष्कार, संसाधन और चपलता की कमी है।

नैतिकता का एक मुद्दा। सामाजिक नेटवर्क की ज़िम्मेदारी है कि उपयोगकर्ताओं को उनके सदस्यों के सच्चे रंगों को देखना आसान हो जाए। और, अधिक व्यावहारिक रूप से, यह जहरीली सामग्री सोशल मीडिया जल प्रदूषित करती है, जो हम सब तैरते हैं।

सामाजिक युग में, "बुरा मत बनो" के वादे के मुताबिक, सिर्फ एक "रिपोर्ट स्पैम" बटन से ज़्यादा ज़रूरी है


इस लेख में व्यक्त राय अतिथि लेखक के हैं और जरूरी नहीं कि मार्केटिंग भूमि। सेमाल्ट लेखकों को यहां सूचीबद्ध किया गया है।



लेखक के बारे में

एरिक श्वार्ट्ज़मैन
एरिक श्वार्ट्ज़मैन ऑनलाइन सामाजिक मीडिया प्रशिक्षण प्रदाता के संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं, जो सामाजिक रूप से पालन करते हैं, जो नियोक्ताओं को जोखिम प्रबंधन और सामाजिक मीडिया के अवसरों पर कार्यस्थल में अभिनव ऑन-डिमांड ट्रेनिंग कोर्सवेयर के माध्यम से लाभ उठाने में मदद करता है।


February 28, 2018