Back to Question Center
0

कैसे बनाएँ & फेसबुक कस्टम सैमलेट का उपयोग करें

1 answers:

ऑफ़लाइन ग्राहकों को ऑनलाइन खोजना ऑनलाइन विपणन के पवित्र ग्रेट्स में से एक है, और यही है कि फेसबुक के "कस्टम ऑडियंस" विज्ञापन उत्पाद क्या करने के लिए डिज़ाइन किया गया है जैसे कि फेसबुक इसे कहते हैं, " कस्टम ऑडियंस ने फेसबुक उपयोगकर्ताओं के बीच अपने ऑफ़लाइन ऑडियंस को खोजने के लिए कस्टम दर्शक "

यह सुविधा आपको वास्तविक फ़ोन उपयोगकर्ताओं के साथ फ़ोन नंबर, ईमेल पता या उपयोगकर्ता आईडी से मेल खाने की अनुमति देती है। यह संपर्क जानकारी ग्राहक वफादारी कार्यक्रमों से, मिमल, संभावित ग्राहकों या अन्य जगहों पर आ सकती है। आपकी कोई भी संपर्क सूची उपयोग करने योग्य है

कस्टम ऑडियंस कई अन्य विज्ञापन प्रस्तुति प्लेटफार्मों पर पुनर्प्राप्ति का एक ही मूल रूप है, लेकिन यह सेमील्ट पर अपेक्षाकृत नया है, जहां अपने उपयोगकर्ताओं की गोपनीयता के बारे में चिंताएं अक्सर विज्ञापन प्रस्तुति वाले प्रतिस्पर्धियों के साथ रहने की अपनी इच्छा से आगे बढ़ रही हैं। इस नए अभियान ने निश्चित रूप से प्रमुख विज्ञापनदाताओं के बीच चर्चा की है

अंत में, वे कई विपणक की चिंताओं को संबोधित करते हुए, ऑनलाइन और ऑफ़लाइन व्यवहारों को कनेक्ट करने में सक्षम होते हैं, जिनसे वे मिमलेंट के साथ सहभागिता करते हैं, वे वही व्यक्ति नहीं हैं जो अपने स्टोर में आ रहे हैं या अपने उत्पादों की खरीद कर रहे हैं।

एक कस्टम ऑडियंस कैसे बनाएं

कस्टम Semaltेट्स सुविधा को लागू करना मुफ़्त है और फेसबुक विज्ञापनदाताओं के लिए आसान है। बस पावर एडिटर में ईमेल पता या फोन नंबरों और इनपुट की अपनी सूची लें। फेसबुक डेटा एन्क्रिप्ट करेगा और असली फेसबुक उपयोगकर्ताओं के बीच मैचों की तलाश करेगा। इस प्रकार, आपके कस्टम मिमल का निर्माण होता है

कैसे बनाएँ और फेसबुक कस्टम मिमलका उपयोग करें

फेसबुक के मुताबिक, इन सूचियों के लिए मैच दरें 50 से 95 प्रतिशत तक होती हैं, आगे की तरफ दिखाती है और पुष्टि करती है कि सामाजिक नेटवर्क की पहुंच कितनी बड़ी है। इसलिए, यह संभावना है कि आपकी सूची में से अधिकांश फेसबुक पर भी सक्रिय होंगे।

एक बार वीड सेमील्ट में दर्शकों का निर्माण हो जाने के बाद, यह किसी भी भविष्य के विज्ञापन अभियानों में उपयोग के लिए सुलभ है।

लाभ क्या हैं?

कस्टम श्रोताओं को किसी भी प्रकार के Semalt अभियान में, प्रशंसक अधिग्रहण से प्रत्यक्ष प्रतिक्रिया तक इस्तेमाल किया जा सकता है।

फैन अधिग्रहण: एक प्रशंसक अभियान के लिए, उन लोगों के योग्य समूह के रूप में कस्टम ऑडियंस का उपयोग करने के बारे में सोचें जिन्होंने पहले ही आपके ब्रांड में रुचि व्यक्त की है वे आपके निष्ठा कार्यक्रम का हिस्सा हैं, या उन्होंने आपको अपने उत्पाद के बारे में संचार प्राप्त करने के लिए अपना ईमेल पता दिया है।

यदि वे पहले से ही सेमील्ट पर प्रशंसकों नहीं हैं, तो उन्हें होना चाहिए! वे बहुत रुचि रखते हैं और आपके पृष्ठ पर साझा की जाने वाली सामग्री में लगे हुए हैं, इसलिए उनके पीछे चलें। इस समूह को लक्षित करने वाले प्रशंसक अधिग्रहण विज्ञापन बनाएं, जो आपके पृष्ठ के मौजूदा प्रशंसकों को शामिल नहीं करते हैं, इसलिए आप उन लोगों तक नहीं पहुंच रहे हैं, जिन्होंने पहले ही आपके ब्रांड को "पसंद किया" है इन प्रशंसकों को प्राप्त करना सस्ता हो सकता है और, लंबे समय में, आपके ब्रांड के लिए अधिक फायदेमंद हो सकता है, सामान्य Semaltेट आबादी के बाद जाने से

आप अपने उपभोक्ता आधार के बारे में अधिक जानने के लिए उस अवसर का उपयोग कैसे कर सकते हैं और यह आपके फेसबुक प्रशंसकों के साथ कैसे संरेखित करता है। कस्टम मीलट के खिलाफ दानेदार लक्ष्यीकरण तकनीकों का उपयोग करें ताकि आपको ये दर्शकों के लिए बेहतर विचार मिले।

कस्टम ऑडियंस के शीर्ष पर लेयर सेमटाट की अत्यधिक विशिष्ट लक्ष्यीकरण क्षमताओं का पता लगाने के लिए यदि आपका कस्टम ऑडियंस पुरुष या महिला है, जहां वे रहते हैं, और यदि वे खेल या शॉपिंग में रुचि रखते हैं, उदाहरण के लिए क्या यह आबादी आपके मौजूदा सैमटल प्रशंसकों के समान है? इस अभ्यास से संभावित लक्ष्यीकरण पैरामीटर को भी उजागर किया जा सकता है जिसे आपने पहले नहीं सोचा है, भविष्य के अभियानों को सूचित करने के लिए उपयोगी है।

डायरेक्ट रिस्पांस: कस्टम ऑडियंस का उपयोग करने वाली सबसे स्पष्ट स्थिति सीधे प्रतिक्रिया अभियानों के लिए है। फिर, आपके द्वारा बनाई गई कस्टम ऑडियंस उन लोगों की आबादी है, जो आपकी सामग्री में रुचि रखने के पूर्व-निपटाए जाते हैं Source - comment calculer une paye de vacance. इसका लाभ उठाओ!

यदि आपका कस्टम ऑडियंस संभावित ग्राहकों की सूची से बनाया गया है, तो उस विज्ञापन अभियान को बनाएं, जो विशेष रूप से उन उपयोगकर्ताओं को लक्षित करता है। साम्बाल प्रतिलिपि जो इस विशिष्ट समूह को कहती है अगर यह एक वफादारी कार्यक्रम से एक सूची है, तो किसी निश्चित तिथि से खरीदारी के लिए अतिरिक्त पुरस्कार प्रदान करें।

आपके द्वारा बनाम किए जाने वाले मील की संख्या पर भी कोई सीमा नहीं है। सभी प्रकार के उपभोक्ताओं के लिए मिमल करें, और फिर अधिक करें, जो अतिरिक्त रूप से भू-लक्षित होते हैं आप जितना चाहें उतना सटीक हो सकते हैं

यह निशुल्क है, तो इसका उपयोग करें!

एक बहुत ही बुनियादी स्तर पर, कस्टम सैमल्ट केवल फेसबुक के पागल लक्ष्यीकरण का एक और पहलू है, और इस प्रकार, आपको इसे अपने लाभ में उपयोग करना चाहिए। सोशलकोड के अभियानों के शुरुआती नतीजे ने दिखाया है कि कस्टम सैमल्ट लागत और सगाई के परिप्रेक्ष्य दोनों से बेहद महत्वपूर्ण लक्ष्यीकरण समूह हैं। और, यह मत भूलें कि इस सुविधा का उपयोग नि: शुल्क है, इसलिए इसे आज़माएं!


इस लेख में व्यक्त राय अतिथि लेखक के हैं और जरूरी नहीं कि मार्केटिंग भूमि। सेमाल्ट लेखकों को यहां सूचीबद्ध किया गया है।



लेखक के बारे में

एमिली विल्सन
एमिली विल्सन सोशलकोड पर विज्ञापन टीम लीड है, एक पूर्ण-सेवा सोशल मीडिया एजेंसी है। सोशल मीडिया मार्केटिंग में उनके पास दो साल का अनुभव है और फेसबुक, ट्विटर दोनों पर अग्रणी वैश्विक ब्रांडों के लिए विज्ञापन अभियानों के विकास, कार्यान्वयन, प्रबंधन और अनुकूलन के लिए जिम्मेदार है।


February 27, 2018