Back to Question Center
0

एसईओ का भविष्य: सेमाल्ट से इनसाइट

1 answers:

बहुत सारे रुझान ऑनलाइन विपणन क्षेत्र को प्रभावित कर रहे हैं, जहां खोजएल्गोरिदम हर अब और फिर बदल रहे हैं। इस प्रकार, विपणक सोच रहे हैं कि खोज इंजन अनुकूलन (एसईओ) क्या रहेगा या नहींअगले दशक में प्रासंगिक पिछले सालों से, डिजिटल विपणक अपनी सामग्री के बाजार के लिए कीवर्ड और लिंक बिल्डिंग पर निर्भर थेऑनलाइन प्लेटफार्मों के माध्यम से आजकल, विपणक पूरी तरह से एसईओ और खोज इंजन पर निर्भर हैं, यातायात बढ़ाने, रूपांतरण बढ़ाने औरबिक्री की संख्या को बढ़ावा।

खोज विपणक अपनी एसईओ रणनीतियों को बदल देंगे, गूगल को बदल जाएगाएल्गोरिदम, लेकिन एसईओ कभी नहीं मर जाएगा एसईओ गूगल के एल्गोरिदम में परिवर्तन के कारण बदल गया है खोज इंजन मेंऑप्टिमाइज़ेशन, क्लाइंट एक-दूसरे के खिलाफ काम करते हैं, जैसे कि एक दौड़ में जहां रेसर्स एक-दूसरे के साथ प्रतिस्पर्धा करते हैं, लेकिन उनमें से केवल एक जीत जाता है।

रयान जॉनसन, ग्राहक सफलता प्रबंधक का Semalt डिजिटल सर्विसेज बताते हैं कि एसईओ परिवर्तन को बढ़ावा देने वाले कारक क्या हैं और इसके बारे में भविष्य क्या है।

एसईओ का जन्म और गूगल के प्रारंभिक चरण (1 9)

Google को सबसे पहले आत्म-चालित इंजन के रूप में स्थापित किया गया था जो परिणाम देता हैकई कारकों पर आधारित रैंकिंग एल्गोरिदम के परिचय के बाद डिजिटल विपणक Google का उपयोग करना शुरू कर दिया। इसके साथ,एसईओ ने इंटरनेट के लिए धोखा के रूप में शुरुआत की है, लेकिन विपणन रणनीति के रूप में नहीं।

मैनिपुलेटिव प्रथाएं रैंकिंग एल्गोरिदम में शामिल थीं, जैसे चीेटरअपनी सामग्री में जितनी बार संभव हो सके कई कीवर्ड दोहरा कर इस प्रथा का लाभ उठाया। की शुरूआतएल्गोरिदम अद्यतन और गूगल द्वारा संशोधनों के कोड cheaters पर पकड़ा उन्हें प्रथाओं के साथ जारी रखने में असमर्थ।

2003 में, Google ने आधिकारिक इनबाउंड लिंक की शुरुआत की जो ट्रैकिंग में सहायता करते हैंऔर उन साइटों को दंडित करना जो वेब से सामग्री की प्रतिलिपि बनाते हैं और संदर्भों में से कई बार कीवर्ड दोहराते हैं।

एसईओ और गूगल की वर्तमान स्थिति (1 9)

Google द्वारा आगे किए गए अधिक जटिल एल्गोरिदम ने एसईओ को एक बिंदु तक पहुंचाया था2010 तक स्थिरता की। हालांकि, 2011 में पांडा अपडेट के प्रक्षेपण और 2012 में पेंगुइन अपडेट के कारण एसईओ ने बार-बार अनुभव किया।पांडा अपडेट साइट रैंक को बढ़ावा देने के लिए भराव सामग्री, कीवर्ड-भरवां सामग्री का उपयोग कर रहा था, और डुप्लिकेट किया गया सामग्री था। दूसरी तरफ,पेंगुइन ने अद्यतन यांत्रिकी को शुरू किया जो दंडनीय लिंक रैंकिंग बढ़ाने का एकमात्र उद्देश्य के साथ पोस्ट किया।

हाल ही में, Google ने पहलुओं की शुरुआत की जो साइटों, संकेतों की रैंकिंग निर्धारित करते हैंसोशल मीडिया प्लेटफार्मों, और एसएसएल एन्क्रिप्शन का। एक के लिए एक उच्च रैंकिंग प्राप्त करने के लिए, ग्राहक को गुणवत्ता की सामग्री और इनबाउंड पर काम करना होगालिंक प्रोफाइल हर Google अल्गोरिदम अद्यतन का प्राथमिक लक्ष्य विश्वसनीय परिणाम उत्पन्न करना है

ऑनलाइन व्यापार में एसईओ का भविष्य (1 9)

एसईओ ने अतीत की तुलना में उन्नत किया है, जहां इसे धोखा दिया गया थाकोड। एसईओ का भविष्य Google विकास के साथ हाथ में जाता है आजकल, Google उपयोगकर्ताओं को उपयोगी और प्रासंगिक प्रदान करने पर काम करता हैजानकारी। एसईओ का अस्तित्व भी Google के भव्य इरादों की ओर बढ़ना चाहिए, जहां विपणक उपयोगकर्ताओं को प्रासंगिक के साथ प्रदान करना चाहिएजानकारी।

कई अटकलें एसईओ की मौत के चारों ओर घूमते रहे हैं। मेंभविष्य में, एसईओ उपयोगकर्ताओं को यादगार और बहुमूल्य अनुभव देने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं, बजाय पश्च-लिंक और कीवर्ड पर ध्यान केंद्रित करने के लिए।अपनी एसईओ रणनीति को परिष्कृत करना जारी रखें जैसे कि हमेशा एल्गोरिदम खोज करने के लिए लागू परिवर्तन होंगे।

November 27, 2017
एसईओ का भविष्य: सेमाल्ट से इनसाइट
Reply